Bundelkhand Investors Summit 2018| Banda|Jhansi|Bundelkhand|Uttar Pradesh

About Us

Welcome to

Bundelkhand Investors Summit

विकास की अंधी दौड़ में पूरे देष का विकास हुआ पर हमारा बुन्देलखण्ड कहीं गुम सा हो गया। हमें वो नहीं मिला जिसके हम हकदार थे। हालांकि इसके कारण तमाम थे, पर बुन्देलखण्ड को हमारे अपने लोगों का साथ मिलेगा तो यह भी अन्य क्षेत्रों के साथ प्रगति कर सकेगा। और ये सब होगा यहां के औद्योगिक विकास के बूते। जी हां बुन्देलखण्ड को चाहिए एक औद्योगिक क्रान्ति |


आखिर क्या कारण है कि औद्योगिक विकास में अभी भी बुन्देलखण्ड पीछे है? और ऐसी विपरीत परिस्थितियों में भी जिन्होंने अपने बिजनेस को नई ऊंचाईयां दी हैं, ऐसे बिजनेसमैनों ने आखिर कैसे यह सब कर लिया। इन सबका जवाब तलाषने के लिए टीम इनोवेषन और बुन्देलखण्ड चैम्बर आॅफ काॅमर्स ने एक प्लेटफाॅर्म दिया, बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स सम्मिट। इसमें वे उद्यमी शामिल होंगे जिन्होंने अपने कठिन परिश्रम और ज्ञान से अपने बिजनेस को एक नई ऊंचाई दी है। और साथ ही वे भी जो इस क्षेत्र में उद्योग लगाने के इच्छुक हैं।


बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स सम्मिट में वे भी शामिल हो सकते हैं जिन्हें यह सब जानने की इच्छा है। यंग आॅन्टरप्रेन्याॅर भी इस सम्मिट में हिस्सा ले सकते हैं। यकीन मानिए, यह एक औद्योगिक क्रान्ति होगी, बुन्देलखण्ड की औद्योगिक क्रान्ति। हमारी कोशिश होगी कि बुन्देलखण्ड को उस आर्थिक समृद्धि की ओर ले जायें, जहां से हर बुन्देलखण्डवासी खुषहाल व सम्पन्न हो सके।


बुन्देलखण्ड की उन्नति का दरवाजा - बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स सम्मिट
बुन्देलखण्ड का एक नया बिजनेस प्लान - बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स सम्मिट
क्या आप हैं तैयार - बुन्देलखण्ड इन्वेस्टर्स सम्मिट

एक प्रयास, एक निष्चय, एक वचन हमारे बुन्देलखण्ड को प्रगतिषील और उन्नत बनाने का